Mobile app logo

Download Manipal Hospitals Mobile App for a better experience.

Download

x

आराम एवं सुविधाएं

आराम एवं सुविधाएं

सोनी मणिपाल अस्पताल नाम देश के इस हिस्से में आपातकालीन देखभाल का पर्याय है। राज्य में सभी सार्वजनिक और निजी अस्पतालों में आईसीयू में बिस्तरों की सबसे अधिक संख्या के साथ, सोनी ग्रुप ओफ अस्पताल सभी प्रकार के आपातकालीन इलाज के लिए सबसे पसंदीदा गंतव्य है। अस्पतालों के संचालन भर में शल्य चिकित्सा और क्रिटिकल सुश्रूषा परिणामों को सुधार ने के लिए समग्र प्रयास के हिस्से के रूप में - राजस्थान में इस तरह का पहली - संक्रमण का नियंत्रण है औरसूक्ष्मजीवों के प्रतिरोधी उपभेदों के विकास के लिए एकीकृत नीतियों को तैयार की है और पिछले कुछ वर्षों में लागू किया गया है।हमारी मुख्य विशेषता जटिल मामलों से निपटना है जिसमें मल्टी स्पेशियलिटी और उन्नत क्रिटिकल सुश्रूषा प्रबंधन की आवश्यकता है।
हमारे डॉक्टर के साथ परामर्शफोन कॉल पर या व्यक्तिगत रूप से हमारे अस्पतालों में जाकर अपॉइंटमेंट तय कर के शुरू होता है, जिसके बाद आपको मणिपाल रिकॉर्ड फ़ाइल और एक विशिष्ट पहचान संख्या दी जाती है, जिसे आप अपनी बाद की मुलाकातो के लिए इस्तेमाल कर सकते है।

आराम एवं सुविधाएं

  • आराम
  • सुविधाएं

सोनी मणिपाल अस्पताल में कभी भी भारत में सबसे अच्छी सुविधाएं आप पा सकते हैं। यहाँ आप हमारे अस्पतालों में पा सके एसी कुछ आवश्यक सुविधाएं हैं:

  • हमारे अस्पतालों में क्रिटिकल सुश्रूषाप्राथमिक चिकित्सक के साथ समन्वय में बेहद अनुभवी पेशेवरों की बहुत पेशेवर टीम द्वारा प्रदान किया जाता है जो अपनी अद्वितीय विशेषज्ञता का उपयोग करते है, महत्वपूर्ण चिकित्सीय जानकारी की व्याख्या करने की क्षमता रखते है, अत्यधिक परिष्कृत उपकरणों का उपयोग करतें है और व्यक्तिगत देखभाल की सेवाएं का समर्थन करते है जो उनके रोंगियो के लिए सबसे अच्छा परिणाम होता है।
  • तत्काल पिक अप / छोड़ने के लिए रात-दिनपरिवहन आपातकालीन एम्बुलेंस सेवाएं
  • विशेष नर्स – यदि कोई बीमार या वृद्ध रोगी विशेष देखभाल चाहता हैहमारे पास एक विशेष नर्स होती है जो आपको जब भी मदद की आवश्यता होगी आपकी सहायता करेगी। बस अपने डेस्क पर संपर्क करें, और हम आपके लिए एक विशेष नर्स की व्यवस्था करेंगे।
  • सुव्यवस्थित कैंटीन - हमारी कैंटीन आधुनिक कैंटीन की सुविधा से सुसज्जित हैं जहां आपको अपने आप को ताज़ा करने के लिए विविध खाद्य पदार्थ और पेय पदार्थों मिल जाएगें।
  • 24 घंटे सेवा - एनआईसीयू और गहन देखभाल की सुविधा, ब्लड बैंक, ऑपरेशन थिएटर, संज्ञाहरण और प्रयोगशाला सेवाओं से पूरी 24 घंटे सहायता मिलती है।
  • प्रसूति के लिए सुविधाएं - हमारे पास अपनी प्रसूति में विशेष सुविधाएं है। जिसमें प्रसव सूट, लेबर प्रसव के कमरे, नैदानिक भ्रूण सीटीजी, लेबर एनलजेसिया शामिल है। यहाँ उच्च जोखिम गर्भावस्था प्रबंधन सुरक्षित रूप से और ध्यान से किया जाता है।

सोनी मनिपाल अस्पताल राजस्थान की 1लीं एनएबीएच/एनएबीएल अस्पतालों की मान्यता प्राप्त समूह है, जो जयपुर में स्थित है, जो भव्यता और जीवंतता का प्रतीक है। डॉ बी.आर. सोनी, राजीव गांधी उद्यमी पुरस्कार के विजेता के मार्गदर्शन और गतिशील नेतृत्व के तहत स्थापित किया गया है। सोनी मनिपाल अस्पताल ने भारत में सुलभ और सस्ती स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने के लिए आधुनिक और परंपरागत रूपों के माध्यम को लाने के उद्देश्य के साथ कल्पना की है।

कमरों की श्रेणी

सोनी मणिपाल अस्पताल में 5 श्रेणी के कमरों के प्रकार उपलब्ध है :

  • सामान्य वार्ड (प्रति कमरा 8-10 रोगियों)
  • एसी सामान्य वार्ड (प्रति कमरा 8-10 रोगियों)
  • अर्ध निजी ए/सी (द्विभागिता)
  • डिलक्स
  • सुपर डिलक्स (सुइट)
परिचर खाट, टेलीविजन सुविधा और नियंत्रणीय ए / सी सेवा के साथ सिंगल रूम की सुविधा

X

Please Enter Details

Type verification

reload png