Mobile app logo

Download Manipal Hospitals Mobile App for a better experience.

Download

x

हमारी विशेषता  > 

संधिवातीयशास्त्र

संधिवातीयशास्त्र विहंगावलोकन

संधिवातीयशास्त्र का विभाग बीमारियां जो कि मुख्य रूप से जोड़ों और संयोजी ऊतक को प्रभावित करती है उसके निदान और इलाज का काम करता है। यह विभाग चिकित्सा, आनुवंशिकी और हड्डी रोग के साथएक छत के नीचे सबसे अच्छा इलाज क्षमताओं प्रदान करने के लिए काम करता है।
उपचार प्रक्रियाएं त्वरित, सरल और सटीक परिणाम देती है। स्क्रीनिंग परीक्षा जैसे कि दुहरी शक्ति एक्स - रे अवशोषण क्षमतामापकआपकी रीढ़, कूल्हे और कलाई; शरीर के कुछ हिस्से जो ऑस्टियोपोरोसिस से सबसे ज्यादा प्रभावित होने की संभावना है, उसमें हड्डियों के घनत्व को मापने के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

संधिवातीयशास्त्र विशेषताएं

सोनी मणिपाल अस्पताल सुनिश्चित करता है कि हमेशा से असाधारण परिशुद्धता के साथ सबसे अच्छी सुविधाओं और देखभाल दी जाए। हमारे पास अपने क्षेत्र में अपने विशेषज्ञ ज्ञान के माध्यम से हर क्षेत्र में खुद का बहेतर देखभाल के साथ उत्कृष्ट प्रदर्श्न पर ध्यान केंद्रितकरनेवाले सबसे अच्छे डॉक्टर है।
read more...

सोनी मणिपाल अस्पताल नाम देश के इस हिस्से में आपातकालीन देखभाल का पर्याय है। राज्य में सभी सार्वजनिक और निजी अस्पतालों में आईसीयू में बिस्तरों की सबसे अधिक संख्या के साथ, सोनी ग्रुप ओफ अस्पतालउपचार के सभी प्रकार के लिए सबसे पसंदीदा गंतव्य है।
read more...

हमारे उपचार और प्रक्रियाओं मरीज केंद्रित है, यह ध्यान देने की उत्कृष्ट निरंतरता प्रदान करता है और यही चाह रखता है। जो मणिपाल अस्पताल के लोकाचार के साथ लाइन में है; बुनियादी मूल्यों के साथे, उसके त्रय का मूलमंत्र “नैदानिक उत्कृष्टता, मरीज केन्द्रित और नैतिक आचरण” जो सर्वश्रेष्ठ बनने के लिए मार्ग प्रशस्त है...
read more...

X

Please Enter Details

Type verification

reload png